उप मुख्यमंत्री डा.दिनेश शर्मा ने लांच की रोटी कपड़ा फाउंडेशन की वेबसाइट

0

उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने एमिटी इंटरनेशनल स्कूल, वृंदावन योजना परिसर के प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम के दौरान समाजसेवियों को सम्मानित करते हुए कहा कि, समाज के उत्थान हेतु सारे कार्य सिर्फ सरकार नहीं कर सकती। समाज के हर सक्षम व्यक्ति को अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझनी होगी। समाज में रहकर दूसरों की भलाई के लिए कार्य करना हर किसी का कर्तव्य है। डा. शर्मा ने कहा कि, दूसरों से प्रेरणा लेकर ऐसे कार्य करें जो कि अन्य के लिए प्रेरणा का स्रोत बनें।

इस अवसर पर डा0 दिनेश शर्मा ने समाज के वंचित वर्ग के लोगों को निशुल्क भोजन और कपड़ा उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध गोमतीनगर विस्तार के ओमेक्स आर-1 के निवासियों द्वारा चलाए जा रहे रोटी-कपड़ा फाउंडेशन की वेबसाइट www.rotikapdafoundation.in/demo का लोकार्पण किया। समाज के वंचित वर्ग के उत्थान हेतु प्रयासों के लिए डा. शर्मा ने रोटी कपड़ा फाउंडेशन को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
एमिटी इंटरनेशनल स्कूल, वृंदावन योजना परिसर के प्रेक्षागृह में आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान बतौर मुख्य अतिथि डा. दिनेश शर्मा ने समाज के कमजोर वर्गाें के सहायतार्थ उत्कृष्ट कार्य करने वाले समाजसेवियों को स्मृति चिन्ह और प्रमाणपत्र देकर सम्मानित भी किया।
कार्यक्रम में क्राइस्ट चर्च कालेज के प्रधानाचार्या आरके चैट्री, एसजीपीजीआई की पीआरओ मोनालिसा चौधरी, विजयश्री फाउंडेशन के विशाल सिंह और नीना अग्रवाल, पब्लिक रिलेशन सोसाइटी के डा. अशोक शर्मा, पीआरपी एसजीपीजीआई ख्वाजा जमालुद्दीन, महिला सामाख्या की स्मृति, शिवांजलि वेलफेयर सोसाइटी की ऋतुश्री, शीरोज पार्थ सारथी, शीरोज रेश्मा, शीरोज रजनी सहित 50 समाजसेवियों को डा. दिनेश शर्मा ने सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here