Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा हुए फिजिकल, सलमान ने किया शो से बाहर

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में जबरदस्त ड्रामा जारी है. विकास गुप्ता घर में अशांति की सबसे बड़ी वजह बने हुए हैं. शुक्रवार रात विकास गुप्ता और आकाश के बीच तू-तू-मैं-मैं हो गई और आकाश ने विकास की सेक्सुअलिटी को लेकर सवाल उठा दिया. आकाश ने विकास को ‘गे (समलैंगिक)’ कहा तो विकास बेकाबू हो गए और वे आकाश की तरफ दौड़ पड़े. मामला पूरी तरह से गरमा गया था और इस लड़ाई में प्रियांक शर्मा भी कूद पड़े. प्रियांक विकास से भी ज्यादा अपसेट हो गए और उन्होंने धक्का-मुक्की शुरू कर दी. प्रियांक अपनी हरकत से बाज नहीं आए. इस घटना के बाद अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. घर के अंदर विकास और प्रियांक की दोस्ती को लेकर पहले ही अर्शी खान कई तरह की टिप्पणी कर चुकी हैं.

हालांकि बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट रह चुके कमाल आर खान ने अपने ट्विटर पर प्रियांक और विकास को लेकर कुछ और सनसनीखेज बात कही है. उन्होंने ट्वीट कियाः ब्रेकिंग न्यूज- सूत्रों के मुताबिक प्रियांक शर्मा विकास गुप्ता का बॉय फ्रेंड है, इसलिए दोनों बिग बॉस 11 में हैं.

बेशक कमाल आर खान की बातों में जितनी भी हकीकत हो लेकिन यह बात तो तय है कि शो के बीच में किसी पर हाथ नहीं उठाया जा सकता है. लेकिन प्रियांक ने ऐसा करके गलती की है, जिसकी सजा भी उनको मिल गई है.

News Source: khabar.ndtv.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here