Bigg Boss 11: सलमान खान ने जुबैर से कहा, तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में शनिवार को सलमान खान आए और वीकेंड का वार में घरवालों का जमकर बाजा बजाया. जुबैर खान ने इस हफ्ते घर में जबरदस्त गालियां दीं और अर्शी खान को जमकर कोसा था. लेकिन सलमान खान ने आते ही उनकी क्लास ली. सलमान खान ने कहा कि जुबैर खान डोंगरी की बात करता है लेकिन मैं भी उस इलाके को जानता हूं. वहां कोई ऐसे बात नहीं करता और न ही इतनी गंदी सोच कोई वहां रखता है. उन्होंने कहा कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं.

सलमान खान ने जुबैर खान से पूछा कि जब तुम यहां आए थे तो तुम्हारी कोई औकात वैसे ही नहीं थी. सलमान खान ने कहा कि यह किसी का दामाद नहीं है. जिस परिवार से यह अपना नाम जोड़ता है इसका उससे कोई लेना-देना नहीं है. सलमान खान ने कहा कि नाम खराब करने आते हैं यहां. और क्या बोलते हो कि बच्चे के लिए यहां आए हो. सलमान खान ने कहा कि अपनी औकात दिखानी है न तो निकाल गंदगी मेरे सामने. जुबैर यहां अपनी इमेज बनाने आया है या इमेज डुबाने आया है.
सलमान खान ने कहा कि जुबैर खान यहां अपने बच्चों के लिए नहीं बल्कि फेमस होने के लिए आया है. इसके बाद जुबैर की जुबान बंद हो गई और चुप्पी लगाकर बैठ गए. उनके चेहरे का रंग सफेद पड़ गया. जब जुबैर ने अपना सिर पकड़ा तो सलमान खान ने कहा कि तुम्हें अपनी आवाज से तकलीफ नहीं होती. अब सिर पकड़कर बैठ रहे हो.

News Source: khabar.ndtv.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here