INDvsAUS T20: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मैच के लिए 4,000 टिकटों की बिक्री आज से शुरू

गुवाहाटी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले दूसरे टी-20 मैच के लिए आज से टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है.असम क्रिकेट संघ (एसीए) के उपाध्यक्ष देवाजीत सैकिया लोन ने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यहां होने वाले दूसरे टी-20 मैच के लिए जिला क्रिकेट संघों को दिए गए 4,000 टिकट वापस आ गए हैं, जो रविवार से आम जनता के लिए उपलब्ध रहेंगे. फीफा अंडर-17 विश्व कप के ग्रुप दौर के मैच भी गुवाहाटी में खेले जाने हैं, लेकिन इसके बाद भी क्रिकेट का जुनून कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

लोन ने आईएएनएस को फोन पर बताया, “हमने दो अक्टूबर को जैसे ही ऑनलाइन टिकटों की बिक्री शुरू की इसके कुछ ही घंटों बाद सारे टिकट बिक गए। लेकिन हमने बाकी के चार हजार टिकट बेचने की योजना बनाई है, जो जिला संघों से वापस आ गए हैं. इन टिकटों की बिक्री रविवार एक बजे से शुरू होगी.”

मौसम विभाग की तूफान और भारी बारिश की चेतावनी के बाद भी लोन ने कहा कि एसीए का नया बारसापरा स्टेडियम पूर्वोत्तर में पहले दिन-रात्रि मैच की मेजबानी के लिए तैयार है. मैच की तैयारियों को लेकर लोन ने कहा, “राज्य पीडब्ल्यूडी विभाग ने मुख्य सड़कों को स्टेडियम से जोड़ने का शानदार काम किया है. दो नए पुल बनाए गए हैं और एक में सुधार किया गया है.”

लोन ने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवल 10 अक्टूबर को आधिकारिक रूप से स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे.

News Source: khabar.ndtv.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here